Hyderabad Gangrape Case: जिस हाईवे पर हुआ था गैंगरेप, वहीं मारे गए चारों आरोपी


वेब टीम : हैदराबाद
हैदराबाद में महिला वेटनरी के गैंगरेप और मर्डर के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराने के बाद दिल्ली की निर्भया के मां ने इसे इंसाफ करार दिया है। वे इसके लिए हैदराबाद पुलिस को धन्यवाद देती है। साथ ही कहा कि उस बच्ची की आत्मा को शांति मिलेगी।

हैदराबाद में महिला वेटनरी के गैंगरेप और मर्डर के सभी चारों आरोपियों के ढेर होने की पुष्टि हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर वी.सी सज्जनार ने करते हुए कहा कि इन लोगों ने उस वक्त भागने की कोशिश की थी, जब इन्हें मौका-ए-वारदात पर पूरी घटना का रीकंस्ट्रक्शन के लिए ले गई थी।इन सभी आरोपियों को पुलिस ने ठीक उसी जगह पर ढेर कर दिया, जहां उन्होंने महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी की थी.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस दौरान ही इन चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की और इनका पीछा करते हुए इन्हें मार गिराया गया।

फिलहाल पुलिस ने इन सभी के शवों को मौके से हटा दिया है ताकि किसी भी तरह का हंगामा न हो सके।तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने इस संबंध में बताया कि कानूनी प्रक्रिया से पहले ही भगवान ने उन्हें सजा दे दी। आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी तो मार गिराया।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने