पटना में गरजे राहुल; कहा नोटबंदी दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला


पटना : 

कांग्रेस बिहार में अपनी स्थिति मजबूत करने में जुटी है. इसीलिए पार्टी ने 30 साल बाद आज पटना के गांधी मैदान में रैली की है. पटना के मंच से राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला है. मोदी कहते हैं कि हर आदमी को 15 लाख देंगे लेकिन यहां कोई ऐसा है जिसे मिला है. उन्होंने कहा कि बिहार में विपक्ष की सरकार आने वाली है. इसके गहरे कारण हैं. मोदी जी जहां जाते हैं बड़े बड़े वादे कर जाते हैं. नीतीश जी की भी यह आदत है. लेकिन वादे पूरे नहीं किए जाते हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि किसान को 17 रुपये देना उनका अपमान करना है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बजट में मोदी सरकार ने बड़ी घोषणा की. बीजेपी के नेताओं ने कहा कि ऐतिहासिक निर्णय लिया है, और पांच मिनट तक उन्होंने धड़ा धड़ ताली बजाई. किसानों के लिए उन्होंने ऐतिहासिक काम किया. मोदी जी यू ताली बजा रहे हैं. पता है क्या ऐतिहासिक काम किया. किसानों 17 रुपये दिए और किसान के परिवार के लिए दिन के साढ़े तीन रुपये दिए…तो मोदी जी की सरकार ने किसानों को ये दिए और बीजेपी के मंत्री धड़ा धड़ संसद में ताली बजाते हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी ने देशवासियों से 15 लाख रुपये देने का वादा किया था, लेकिन किसी के खाते में ये पैसे आए क्या? मोदी सरकार ने 17 रुपये देकर किसान का अपमान किया है.

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने